कंपनी का एमडी पर 40 करोड़ की एक्साइज ड्यूटी चोरी में गिरफ्तार

वडोदरा : सोमवार को केन्द्रीय उत्पाद शुल्क विभाग ने 40 करोड़ रुपये की उत्पाद शुल्क चोरी के आरोप में वडोदरा आधारित डायमंड पावर इंफ्रास्ट्रक्चर के एमडी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें 25,000 रुपये के बांड पर अंतरिम जमानत दे दी गई।
उनकी जमानत याचिका में बताया गया था के उनकी कंपनी ने वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन में कई अनुबंध पर हस्ताक्षर किए है। भटनागर को अतिरिक्त सीनियर सिविल जज श्री जे.के. प्रजापति की अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें जमानत दे दी गई।
केन्द्रीय उत्पाद शुल्क के वकील ने बताया के, “ऐसा मन जाता है के एम / एस डायमंड पावर इंफ्रास्ट्रक्चर ने गलत तरीके से सैनवैट लिया और इस्तेमाल किया है एवं अर्चों इन्गिकों लिमिटेड, सन्टेज और एकॉर्ड इंडस्ट्रीज के साथ मिलकर विभाग के साथ धोखाधड़ी की है। चूकि, अमित भटनागर, डायमंड पावर इंफ्रास्ट्रक्चर के एमडी है तो प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से वे ही इस सब के लिये ज़िम्मेदार है। 13.11.14 पर दर्ज अपने बयान में उन्होंने कहा कि उन्होंने जांच को गुमराह करने की कोशिश की एवं वह डायमंड पावर इंफ्रास्ट्रक्चर के पीआर और मानव संसाधन कार्यों के लिए ही जिम्मेदार है, एवं कंपनी के सभी कामकाज के लिया भटनागर ही ज़िम्मेदार है
स्रोत : newsportalindia
You are Visitor Number:- web site traffic statistics