राजस्थान चप्पल में इस तरीके से छिपाकर लाया जा रहा था सोनाए यह देख एयरपोर्ट पर लोग रह गए दंग

अजमेर। जयपुर एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के केस में लगातार पकड़े जाने के बावजूद भी तस्कर इससे बाज नहीं आ रहे हैं। मंगलवार सुबह एक बार फिर कस्टम विभाग ने बड़ी ही सूझ-बूझ के साथ कैमिकल शेप में लाया जा रहा 1 किलो 361 ग्राम सोना जप्त किया है।

कस्टम विभाग के आयुक्त एससी अग्रवाल ने बताया कि मुहम्मद शमेश नाम का शख्स मंगलवार को सारजहां से एयर अरेबिया की फ्लाईट से जयपुर पहुंचा था। तलाशी के दौरान उसके हाव भाव अलग प्रतीत हुए। उसकी जब गहनता से जांच की गई तो उसकी चप्पल के सोल में कैमिकल शेप में सोना भरा मिला। सोना निकालकर उसका वजन करवाया तो 1 किलो 361 ग्राम हुआ। पुलिस आरोपी मुहम्मद शमेश के खिलाफ मामला दर्ज करके उससे पूछताछ कर रही है।

राजस्थान: चप्पल में इस तरीके से छिपाकर लाया जा रहा था सोना, एयरपोर्ट प्रशासन ने देखा तो रह गए दंग
जयपुर एयरपोर्ट पर निगाहें पिछले कुछ समय से यह देखा जा रहा है कि सोने की तस्करी करने वाले तस्करों की निगाहें जयपुर एयरपोर्ट की ओर कुछ ज्यादा ही है। हालांकि कस्टम विभाग उनसे दो कदम आगे ही है। कस्टम विभाग ने इन तस्करों के हर मंसूबे को नाकाम किया है। इन दिनों तस्कर सोने को केमिकल शेप देकर कस्टम विभाग की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इसमें भी वे सफल नहीं हो पा रहे हैं। विभाग ने गत दिनों ही लेडिज सैंडल के सोल से एक किलो से अधिक सोना बरामद किया था।

सौजन्य से: वन इंडिया

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics