कोलकाता में 10 किलोग्राम सोना जब्त, 4 गिरफ्तार

राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने शहर में तीन स्थानों से 10.5 किलोग्राम तस्करी का सोना और 1.74 लाख रुपये जब्त किए और इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार कर लियाकोलकाता में 10 किलोग्राम सोना जब्त, 4 गिरफ्तार

कोलकाता। राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने शहर में तीन स्थानों से 10.5 किलोग्राम तस्करी का सोना और 1.74 लाख रुपये जब्त किए और इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बुधवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि डीआरआई अधिकारियों ने खुफिया जानकारी के आधार पर राजेंद्र दमानी उर्फ राजू दमानी के बुरा बाजार इलाके में स्थित घर, एक कार्यालय और एक गोदाम की तलाशी ली।

बयान में कहा गया है, “उन्होंने इन परिसरों से विदेशी मूल की लगभग 10.5 किलोग्राम सोने की छड़ें, चांदी के कण, सोने के सिक्के और नकदी जब्त किए।”

दमानी सहित चार लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने कथित तौर पर स्वीकार किया है कि जब्त सोना तस्करी कर लाया गया था, जबकि नकदी अवैध सोने की पूर्व में हुई बिक्री के जरिए आई थी।

बयान में कहा गया है कि छापे के दौरान गोदाम पर एक व्यक्ति सोने की आपूर्ति लेने पहुंचा था, जिसने अपने शर्ट के नीचे एक विशेष तरीके से निर्मित जैकेट पहन रखा था, जिसमें 15 लाख रुपये उसने छिपा रखे थे।

सौजन्य से: देशबन्धु

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics