DRI ने हैदराबाद से जब्त किया डेढ़ करोड़ रूपये से अधिक मूल्य का गांजा

DRI ने हैदराबाद से जब्त किया डेढ़ करोड़ रूपये से अधिक मूल्य का गांजा, तीन लोग गिरफ्तारहैदराबाद । राजस्व खुफिया  निदेशालय (डीआरआई) ने गुरुवार को एक ट्रक से 1,000 किलोग्राम से अधिक मात्रा में गांजा जब्त किया है। इसकी कीमत 1.68 करोड़ रुपये आंकी गई है। डीआरआई ने गांजा जब्त करने के साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। जानकारी के मुताबिक इसे ये गांंजा तस्करी के लिए आंध्रप्रदेश के सिलेरू से महाराष्ट्र के सोलापुर ले जाया जा रहा था।

खुफिया सूत्रों से मिली थी जानकारी 
डीआरआई के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी जिसके आधार पर उन्होंने ट्रक को रोककर उसकी जांच की। ट्रक में ईटों को जब हटाया गया 1,121 किलोग्राम गांजा मिला। ड्रग और वाहन को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 के प्रावधानों के तहत जब्त कर लिया गया है। साथ ही इसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस भी लगातार कर रही छापेमारी
बता दें कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस भी लगातार हैदराबाद में छापेमारी कर रही है। हाल ही में हैदराबाद पुलिस ने भी गाड़ी से 6 करोड़ रूपये जब्त कर लोगों को गिरफ्तार भी किया था।  गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों हैदराबाद पुलिस 13 करोड़ रूपये कैश जब्त कर चुकी है।

sorce by dainik jagran

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics