एयरपार्ट पर 24 लाख डॉलर के साथ धरी गई रूसी लड़की

नई दिल्ली : आईजीआई एयरपार्ट पर सीआइएसएफ जवानों नें भारी मात्रा में नकदी ले जा रही रूसी महिला गुलाम झानोवा को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 34 हजार 950 यूएस डॉलर बरामद हुए। इसकी कीमत भारतीय मुद्रा में 24 लाख रूपये है। उसने अत:वस्त्र में डॉलर छुपा रखे थे। सीआइएसएफ ने जब्त डॉलर व महिला को एयरपोर्ट कस्टम के हवाले कर दिया है। कस्टम अधिकारी मामलें की जांच कर रहे है।
सीआइएसएफ के प्रवक्ता हेमेन्द्र सिंह ने बताया कि 18 फरवरी को आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल थ्री स्थित डिपार्चर एरिया में इंटेलिजेंस टीम के जवान तैनात थे। तभी उन्होनें संदिग्ध विदेशी महिला को देखा उसके हाव-भाव सामान्य नहीं थे। लिहाजा, जवानों ने सिक्योरिटी होल्ड एरिया में महिला की की पूरी तलाशी लेने का मन बनाया।
फर्जी ई-टिकट पर एयरपोर्ट में प्रवेश करने वाली महिला को दबोचा। आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने फर्जी ई-टिकट पर टर्मिनल बिल्डिंग में प्रवेश करने वाली एक महिला को दबोच है। उनके पास विमान का फर्जी ई-टिकट मिला है। पुलिस के मुताबिक भारतीय महिला रोजी ने 18 फरवरी को 10:30 बजे फर्जी ई टिकट पर टर्मिनल बिल्डिंग में प्रवेश किया था उसने सुरक्षाकर्मियों को प्रवेश के लिए टर्किश एयरलाइंश की फ्लाइट का टिकट व अपनी पहचान दिखाई थी।
सौजन्य से- दैनिक जागरण

You are Visitor Number:- web site traffic statistics