अभिनेत्री लाल चंदन की तस्करी के मामले में गिरफ्तार

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश पुलिस ने लाल चंदन की तस्करी के एक मामले में आरोपित किए जाने के बाद पिछले कुछ दिनों से फरार एक तेलुगू अभिनेत्री को रविवार को राज्य के कुर्नूल जिले से गिरफ्तार कर लिया गया।
कुर्नूल के पुलिस अधीक्षक ए रविकृष्ण ने कहा कि अभिनेत्री को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हालांकि उसकी पुलिस हिरासत मांगी जाएगी।
27 साल की टॉलीवुड अभिनेत्री करीब दो महीने पहले जिले में जब्त लाल चंदन से जुड़े मामले में आरोपी संख्या 10 के रूप में शामिल है।
उन्होंने कहा, ‘‘कीमती लकड़ी के तस्करों के साथ साजिश करने के लिए अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी और वन अधिनियम की दूसरी महत्वपूर्ण धाराओं के तहत आपराधिक साजिश के आरोपों को लेकर मामला दर्ज किया गया है।’’
जिले के रूद्रवरम पुलिस थाने में दर्ज कराए गए इस मामले को लेकर वाईएसआर कांग्रेस नेता और चंगलार्मी मंडल के अध्यक्ष केएम वली को 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था।
अभिनेत्री नीतू अग्रवाल ने 2013 में मस्तान वली द्वारा निर्मित फिल्म ‘प्रेम प्रयाणम’ में काम किया था।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार अभिनेत्री ने अपने बैंक खाते से लाल चंदन के एक तस्कर बालू नाइक के खाते में 1.05 लाख रुपये हस्तांतरित किए थे। नाइक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
इसी बीच पुलिस सूत्रों ने कहा कि नीतू ने पूछताछ के दौरान वली से अपनी शादी होने का दावा किया और कहा कि वह उसके साथ मारपीट करता था।
स्रोत : NDTV
You are Visitor Number:- web site traffic statistics