सर्विस टैक्स कमिश्नर का नदी में मिला शव

कोलकाता: अपने घर से चार फरवरी से लापता सर्विस टैक्स विभाग के डिप्टी कमिश्नर का शव गंगा नदी में पाया गया।  मृतक की शिनाख्त शिवतोष चक्रवर्ती (52) के रूप में हुई. वह सॉल्टलेक के सेक्टर (1) के रहनेवाले थे. एजेसी बोस रोड में बांबू विला में सर्विस टैक्स के कस्टम एक्साइस (पूर्वी जोनल ब्रांच) के डिप्टी कमिश्नर के पद पर वे कार्यरत थे।  साउथ पोर्ट इलाके टीटी शेड घाट के पास उनका शव पाया गया।  उनकी मौत पर रहस्य बरकरार है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
साउथ पोर्ट थाने की पुलिस के मुताबिक 10 फरवरी को साउथ पोर्ट इलाके के टीटी शेड गंगा घाट से एक व्यक्ति का शव पाया गया।  कोई पहचान पत्र या कागजात नहीं मिलने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पायी थी।  उसकी तसवीर को शिनाख्त के लिए आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गयी थी।
यह जानकारी मिलने के बाद सॉल्टलेक के निवासी एक परिवार ने शव को देखा और उसकी शिनाख्त शिवतोष के रूप में की।  इसके बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि नदी में डूबने से उनकी मौत हुई होगी।  वहीं परिवार ने इस मौत पर सवाल उठाये हैं. उनका कहना है कि चार फरवरी से वह घर से लापता थे. उनके लापता होने की सूचना विधाननगर नॉर्थ थाने की पुलिस को दी गयी थी, जिसके बाद पुलिस भी उसकी तलाश कर रही थी।
स्रोत :13 फ़रवरी2015  प्रभात खबर 

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics