सनसनीखेज : सेंट्रल एक्साइज (सीसी यूनिट) इंस्पेक्टर के पूरे परिवार की हत्या

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के उत्तम नगर थाना इलाके के मोहन गार्डन कालोनी में १ जून को सेंट्रल एक्साइज डिपार्टमेंट, सीसी यूनिट में तैनात अमित कुमार की पत्नी और उसके 2 बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। बच्चों की लाश बाथरूम में और महिला की बेडरूम में पड़ी हुई मिली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। hate_crime_hand_rdax_500x500

मृतकों की शिनाख्त दीपा (34), बेटी वैष्णवी (6) और बेटा सक्षम (11) के रूप में हुई है। तीनों को चाकू से वार करके हत्या की गयी है। अमित ही जब देर शाम घर आया तो वारदात के बारे में पता चला। दिल्ली पुलिस को शुरूआती जाँच में लूट के बाद मर्डर की आशंका नही लग रही है।
जब डयूटी से वापस अमित घर पहुंचा तो दरवाजा बाहर से लोक था। उसने पत्नी को फोन भी लगाया लेकिन कोई जवाब ना मिलने के बाद उन्हें संदेह हुआ। अमित पास के घर से अपने फ्लैट में दाखिल हुए।
अमित घर के अंदर हाल देखकर दंग रह गए और उसने चिल्लाकर पड़ोसियों को बुलाया. पड़ोसियों ने पंहुचकर ताला तोडा और पुलिस बुलाया गया. अमित की पत्नी दीपा की लाश बेडरूम में फर्श पर पड़ी मिली और अंदर बाथरूम में बेटे और बेटी की लाश पड़ी हुई मिली.
आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया की उन्होंने दोनों बच्चों को शाम साढ़े 4 बजे तक खेलते हुए देखा है। अमित का परिवार मोहन गार्डन के जे ब्लोक में स्थित मकान के सकेंड फ्लोर पर रहता था. पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है।
पुलिस इस ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री में किसकी जानकार का हाथ होने के पहलू से भी जाँच कर रही है क्योंकि घर में फ्रेंडली इंट्री हुई है। और मर्डर करने वाले ने वारदात को अंजाम देने के बाद बड़े आसानी से बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हुआ है।

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics