सउदी अरब से लाया गया सोना पकड़ा, ऐसी जगह छिपाया आप सोच भी नहीं सकते

सउदी अरब से लाया गया सोना पकड़ा, ऐसी जगह छिपाया आप सोच भी नहीं सकतेराजस्थान : दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम की जांच में धूल झोंकने के बाद सोमवार को झुंझुनूं पहुंचे सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ निवासी दो जनों को सदर पुलिस ने पकड़ा, जिसे कस्टम विभाग को सौंप दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, झुंझुनूं की सदर पुलिस को को इत्तला मिली थी कि सउदी अरब से आने वाले कुछ लोग अपने साथ तस्करी का सोना लेकर आ रहे हैं, जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई। पूरा की ढाणी के पास की गई नाकाबंदी को बोलेरो ने तोड़ दिया, जिसका पीछा कर एक बोलेरो को पकड़ा गया और उसमें सवार पांच लोगों की तलाशी ली गई।
इसके बाद जब कार की गहनता से तलाशी ली गई तो एमरजेंसी लाइट में 750 ग्राम सोना मिला. सोने के तीन बिस्किट को जब्त किया गया तथा कस्टम विभाग को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद कस्टम विभाग के अधिकारी पहुंचे और दोनों आरोपियों तथा सोने के बिस्किट ले गए।
पूछताछ में पकड़े गए सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ निवासी बबलू और राजकुमार ने बताया कि उन्हें झुंझुनूं के ही एक युवक ने उसके घर देने के लिए यह सामान दिया था।
सदर पुलिस ने बताया कि अब मामले की जांच कस्टम विभाग करेगा, लेकिन इस कार्रवाई में सबसे बड़ा सवाल यही है कि एयरपोर्ट पर आखिरकार कस्टम की जांच को भी फेल कर यह सोना झुंझुनूं तक कैसे पहुंचा?
सौजन्य से: परदेस 18

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics