मशहूर कोरियोग्राफर फंसे सर्विस टैक्स चोरी में

मुंबई :  मशहूर कोरियोग्राफर गोपी रमेश डिसूजा उर्फ रेमो डिसूजा सेवाकर चोरी के मामले में फंस गए हैं। सेवाकर विभाग ने रेमो के खिलाफ सेवा चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। उन पर 35 लाख रुपए कर बकाया है।
गौरतलब है कि पिछले चार महीनों के दौरान सेवाकर विभाग ने कई फिल्मी हस्तियों से जुड़े सेवाकर चोरी के 17 मामले उजागर किए हैं। इनमें कॉमेडी टीवी शो के लिए वाहवाही लूट रहे कपिल शर्मा का नाम भी शामिल हैं। सेवाकर विभाग का कहना है कि रेमो ने विभिन्न स्नोतों के करोड़ों रुपये कमाए हैं, लेकिन उन्होंने सेवाकर नहीं दिया। सेवाकर आयुक्त आर शेखर के निर्देशन में विभाग के अफसरों की एक टीम 6 नवंबर को अंधेरी स्थित उनके आवास पर छापा मारा था। छापे के दौरान रेमो के आय के स्नोतों का पता चला।
सूत्र बताते हैं कि रेमो ने विभिन्न स्नोतों से तीन करोड़ रुपये कमाए, लेकिन नियमानुसार 12.36 फीसद की दर से सेवाकर के रूप में 35 लाख रुपये विभाग में जमा नहीं कराए। बताया जाता है कि रेमो ने जल्द ही बकाया सेवाकर अदा करने का वादा किया है। सेवाकर उपायुक्त समीर वानखड़े के मुताबिक रेमो ने के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ और ‘डांस इंडिया डांस’ में जज की भूमिका निभा रहे रेमो फिल्म एबीसीडी (एनी बडी कैन डांस) का निर्देशन कर चुके हैं। वह कई स्टेज शो भी कर चुके हैं। मकाऊ में आयोजित हुए आइफा अवार्ड में भी उन्होंने स्टेज शो किया था। बताया जाता है कि उन्होंने अपने घर को ही डांस अकादमी का रूप दे दिया है।
स्रोत : मिड डे

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics