पड़ोसियों के जागने पर घर से निकल भागे चोर

गजरौला : कस्टम अफसर के मकान का ताले तोड़ चोर घुस गए। पड़ोसियों के जागने पर चोर फरार हो गए। पुलिस ने मौके का जायजा भी लिया लेकिन शुक्रवार की देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

गाजियाबाद में तैनात कस्टम अधिकारी सुरेंद्र यादव का मुहल्ला जवाहर नगर में मकान है। मकान पर उसके बच्चे रहते हैं। गुरुवार की रात मकान पर ताला लटका था। उनकी पत्नी दिनेश कुमारी बच्चों सहित मायके गई हुई थी। शुक्रवार की तड़के करीब तीन बजे पड़ोसी पुलिस इंस्पेक्टर यशपाल ¨सह की पत्नी किरण व निजी स्कूल के शिक्षक नमित मान को कस्टम अधिकारी के मकान में खटपट की आवाज सुनाई पड़ी। वह जाग गए।

उन्होंने अपनी छत पर चढ़कर देखा तो तीन लोग कस्टम अधिकारी के मकान में ताला तोड़कर अंदर घुस चुके थे। चोरों को अंदर घुसा भांप कर दोनों ने शोर मचाया तो चोर उल्टे पांव भाग लिए। उनके शोर पर आसपास के अन्य लोग भी जागकर बाहर निकल आए थे। हालांकि तब तक चोर उनके मकान से निकल दूर भाग चुके थे। इससे क्षेत्र में खलबली मच गई। सूचना पर 100 डायल पुलिस व बाद में उपनिरीक्षक सुनील कुमार ने भी मौके का जायजा लिया, लेकिन देरशाम तक चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज नहीं किया।

उपनिरीक्षक ने बताया कि घटना की तहरीर नहीं मिल पाई है। परिजनों का इन्तजार किया जा रहा है। यदि कोई तहरीर देता है तो कार्रवाई की जाएगी।

सौजन्य से: जागरण

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics