दुबई से एक्सपायरी फूड सप्लिमेंट्री का धंधा जोरों पर

दिल्ली में स्मगलरों ने करोड़ों का स्टॉक इकट्ठा किया

धर्मवीर आन्नद
Image result for फ़ूड सप्लीमेंट्रीनई दिल्ली। आज देश में देखा जाये तो चारों तरफ ज्यादातर लोग ऐसी चीजों का इम्पोर्ट कर रहे है जो हमारी सेहत तथा पर्यावरण को खराब कर रहे है।
खाने की चीजों से लेकर रोजमर्रा की हर चीज नकली तथा हानिकारक है जिम जाने वाले लोग जो आज विदेशी सप्लिमेंट्री का जो लोग इस्तेमाल करते है वे ज्यदातर एक्सपायरी होेते है।
रेवेन्यू न्यूज के पास जो पक्के सूत्रों से जो खबर आ रही है एक माफिया गैंग इस कार्य को बखूबी अंजाम दे रहा है इसमें अफसर, सीएचए तथा सैंपल डिपार्टमेंन्ट सब मिले हुए है।
करोड़ों का फूड सप्लिमेंट्री इस स्मगलर के गोदाम में पड़ा हुआ है जो की एक्सपापयरी है नई डेट की पेकिंग यही पर छापी जाती है दुबई तक यह जाल फैला हुआ है सूत्रों के अनुसार यह गैंग नए-नए लोगों को फंसा कर दुबई ले जाता है वहां जाकर इनको बताया जाता है कि साईकिल इम्पोर्ट करेंगे बहुत मुनाफा है।
इनके खातों में यही लोग पैसे जमा करवाते
है वहां से साईकिलों कि जगह फूड सपलिमेंट मंगा लेते है और यहा पर इन लोगों को जिनके नाम ‘आई.सी’ कोड होते है कुछ पैसे दे देते हैं। दुबई में एक व्यक्ति जिसके दुबई में कई आउट लेट है फूड स्टॉक के तथा साईकिलों के शोरूम है वह भी मिला हुआ है। यह सारा बड़े सिस्टममेटिक ढ़ंग से चलाया जाता है माल दिल्ली में बाय एयर दिल्ली तथा चैन्नई में बाय ‘सी’ मंगाया जाता है।
एक का चार करने वाला धंधा बहुत जोरों पर चल रहा है सरकार सो रही है। युवा पीढ़ी की सेहत बनने की बजाय खराब कर रहे है यह भ्रष्ट अफसर तथा स्मगलर।

You are Visitor Number:-