दिल्ली एयर कार्गो इंपोर्ट में जयपुर से आई डीआरआई

Image result for delhi cargo

रोको-छोड़ो वाला खेल होगा या कुछ सरकारी खजाने में भी जमा होगा

ंआज दिल्ली में तथा आस-पास के ड्राई पोर्ट पर दो नंबरी काम पर लगाम कसी गई है मगर दिल्ली एयर कार्गो इंपोर्ट में किसी भी कमिश्नर की हिम्मत नहीं की वह यहां दो नंबर का काम बंद करा सके कारण सभी को पता है। कई दिनों से जयपुर डीआरआई आई हुई है यहां क्या पकड़ा गया कितना पकड़ा गया सब कुछ परदे में है।
डीआरआई आई है तो कुछ तो पक्के सबूतो के साथ आई है डीआरआई वैसे तो कहीं जाती नहीं ऐसा डीआरआई के बारे में कहा जाता है। मगर दिल्ली के स्मगलर भी कम घाघ नहीं हर तरह के डीआरआई के प्रेशर को झेल लेते है आज तक कुछ नहीं बिगड़ा किसी का। बस थोड़े दिन काम बंद होता है अभी भी जो मार्केट से खबरे आ रही है कि सब नार्मल हो जायेगा।
पकड़ो-छोड़ो का खेल पहले भी दिल्ली डीआरआई करती आई है 20 कदम की दूरी पर कमिश्नर बैठते है नाक के नीचे सब होता है मगर क्या होता है सब जानते है। कभी कार्गोे खुला कभी कार्गो बंद है कि आवाजे आती रहती है।
फोन करके कितने लोग पूछते है हम से कार्गो खुला है या बंद बहुत समय बाद समझ आया कि कार्गो बंद और खुला का मतलब क्या है। स्मगलिंग चालू है मतलब कार्गो खुला है और कार्गो बंद का मतलब स्मगलिंग बंद है ऊपर से गलत काम करने का आदेश नहीं है।

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics