दिल्ली आईजीआई एयरपोर्ट पर माफिया अफसरों ने बिछा रखा है जाल! भ्रष्ट अफसर करा रहे है सिगरेट तथा गोल्ड की स्मगलिंग।

Image result for goldधर्मवीर आनंद
नई दिल्ली : आज दिल्ली आईजीआई एयरपोर्ट के बारें में लिखते हुए बहुत शर्म महसूस हो रही है कि एक सेंस्टिव जगह पर कुछ भ्रष्ट अफसरों के कारण कितनी बदनामी हो रही है। यह सालों से होता आया है कि एक माफिया अफसरों की टीम हमेशा एयरपोर्ट पर किसी भी चैनल से पंहुच जाती है और स्मगलरों की मदद करती है।
मार्केट सूत्रों के अनुसार एयरपोर्ट पर केरियर पेसेंजरों के द्वारा खूब जोरों पर सिगरेट उतारी जा रही है। कई अफसरों के नाम भी सामने आ रहे है कई इनमें ऐसे अफसर भी है जो घूम-घूम कर दोबारा-दोबारा एयरपोर्ट पर आ जाते है। यह जहां-जहां भी होते है मलाईदार पदों पर होते है और दुबारा पोस्टिंग टाईम पर एयरपोर्ट की पोस्टिंग फिर मैनेज कर लेते है। हम अखबार वाले होकर इन भ्रष्ट अफसरों के नाम जानते है डिपार्टमेंट इन भ्रष्ट अफसरों पर क्यों नहीं अंकुश लगाता।
इन सबके पीछे कौन है? जो इन लोगों को पोस्टिंग दिलवाता है। आज इन भ्रष्ट अफसरों के कारण ही देश-विदेश में कितनी बदनामी हो चुकी है बाहर से आने वाले लोगों से किस्से सुनों इन भष्ट अफसरों के तो शर्म आ जायेगी। कहीं तो इज्जत बचा लो आज रोज दिल्ली एयरपोर्ट की खबर मिलती है कि सोना पकड़ा गया।
अगर एयरपोर्ट सख्ती हो तो स्मगलरों में क्या दम है कि वह एयरपोर्ट की तरफ रूख कर सके। इन पकड़े जाने वालों की तह में जाओं तो यह सुन कर हैरान हो जाओगें की यह पकड़े कैसे गए या तो जब यह स्मगलर विदेशों से सोना लेकर फ्लाईट में बैठते है तो वहां से इंफोरमेशन कमिश्नर को मिल जाती है या किसी और ऐजेंसी के रडार पर आने के कारण मदद करने वाले अफसर इधर-उधर हो जाते है या आपसी फूट यह तीन कारणों से पकड़े जाते है केरियर पेसेंजर।
और ज्यादा हम लिखना भी नहीं चाहते इतने में ही इन बड़े अफसरों को समझ आ जानी चाहिए की एयरपोर्ट के भ्रष्ट अफसरों की खबरें बाहर क्यों जा रही है। यह तब होता है जब खुल कर खेल होता है। कई ज्यादा भ्रष्ट लोग काम करना शुरू कर देते है।

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics