तस्करों ने किया छापेमारी करने गए डीआरआई डाइरेक्टर पर हमला

अमृतसर : फिरोजपुरके एक गांव में ३ जुलाई को अपनी टीम के साथ रेड करने गए डायरेक्टोरेट रेवन्यू आफ इंटेलीजेंस (डीआरआई) के डिप्टी डायरेक्टर अमनदीप सिंह पर तस्करों ने हमला कर दिया। गंभीर हालत में उन्हें अमृतसर के अमनदीप अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी नाक और चेहरे पर वार किए गए हैं। डाॅक्टरों ने नाक की सर्जरी की है। हमले में टीम में शामिल अन्य मुलाजिमों को भी चोटें आई हैं। 200px-Directorate_of_Revenue_Intelligence
रणजीत एवेन्यू के अमनदीप सिंह किस गांव में रेड करने गए थे, इसकी जानकारी पुलिस और ही डीआरआई का कोई अफसर दे रहा है। बताया जा रहा है कि फिरोजपुर के जिस गांव में वह रेड करने गए थे, वहां के अधिकांश लोग ड्रग्स की तस्करी में शामिल हैं। टीम के रेड करते ही गांव के लोगों ने तस्करों के साथ मिलकर हमला कर दिया। इसमें पूरी टीम को चोटें लगीं। टीम को लीड कर डिप्टी डायरेक्टर अमनदीप सिंह के नाक की हड्डी टूट गई।
फिरोजपुर जिले की पुलिस अपने बचाव के लिए पूरे मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। ऐसी चर्चा है कि इस मामले में फिरोजपुर पुलिस के अफसर ने तस्करों की मदद की है। उन्होंने डीआरआई की रेड की जानकारी पहले ही तस्करों को दे दी थी।

स्रोत : भास्कर न्यूज़

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics