जयपुर एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

3-arrested-in-gold-smuggling-from-jaipur-airport-23568जयपुर : जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को सोने की तस्करी के आरोप में हिरासत में लिया है। कस्टम सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दुबई से आई फ्लाईट से जयपुर आये थे। जिनकी नियमित जांच के तहत जांच की गई तो तीनों के पास तीन सोने के बिस्किट मिले जिसको लेकर तीनों यात्राी कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद टीम ने तीनों को हिरासत में ले लिया और पुछताछ शुरु कर दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर में कस्टम कार्रवाई मामले में शरीर में सोना छुपाकर लाने वाले तीन आरोपियों से पूछताछ जारी है। तीनों आरोपी अपने शरीर में छुपा कर लाए थे सोना, कस्टम विभाग ने कुल 348.9 ग्राम सोना किया जब्त। कस्टम विभाग द्वारा जब्त सोने की कीमत कुल 9 लाख 72 हजार आंकी गई है, सारा सामान विभाग करेगा सीज। सोने के अलावा इन लोगों के पास से मिला और भी सामान, ये सारा सामान भी नियमों में तय मात्रा से ज्यादा मिला। आरोपियों के पास से सोने के अलावा दुबई से 1 लाख 21 हजार रुपये का कपड़ा और गुटखा भी लाए थे।
जानकारी के मुताबिक हिरासत में लिए गए तीन आरोपियों में से दो महिलाए हैं और एक युवक है। तीनों आरोपी दिल्ली निवासी बताए जा रहे हैं। फिलहाल कस्टम की टीम तीनों आरोपियों से पुछताछ में जुटी है।
सौजन्य से- फस्ट न्यूज

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics