चिरैया में डीआरआई की टीम से तस्करों ने मरीच छीना, साथी भी छुड़ाए

Image result for directorate of revenue intelligenceमोतिहारी। चिरैया थानाक्षेत्र के गंगापीपर चैक के समीप सोमवार की शाम पुलिस द्वारा जब्त तस्करी के मरीच और दो तस्करों को गिरोह ने राजस्व खुफिया निदेशालय, पटना के अधिकारी एके भुरिया के नेतृत्वाली टीम से छुड़ा लिया। घटना को अंजाम देने के बाद तस्कर मरीच और अपने साथियों को लेकर भाग निकलने में सफल रहे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तस्करों की खोज में लगी है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को शिकारगंज पुलिस ने कठौतिया बाजार के समीप से ग्रामीणों के सहयोग से मरीच से भरी एक पिकअप वैन को चकिया थाना क्षेत्र निवासी चालक राजेश ¨सह एवं खलासी को पकड़ा। इसकी सूचना कस्टम को दी गई। सूचना पर कस्टम के वरीय अधिकारी ने डीआरआई के इंस्पेक्टर एके भुरिया के नेतृत्व में जब्त मरीच को लाने के लिए भेजा। शिकारगंज थाना से मरीच से लदे वाहन को लेकर जैसे ही टीम चली, चिरैया थानाक्षेत्र के गंगापीपर चौक पर घात लगाए तस्कर गिरोह ने चकमा देकर मरीच लदी गाड़ी (रजिस्ट्रेशन नंबर- बीआर06 पी-8120) लेकर भाग निकले। चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि इसकी मौखिक सूचना डीआरआई की टीम द्वारा दी गई है। छापेमारी की जा रही है।

सिकरहना के डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने कहा कि मरीच लदे वाहन व तस्करों की खोज की जा रही है। सभी की पहचान हो चुकी है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। घटना में कई तथ्य संदिग्ध लग रहे हैं। जांच चल रही है।

Dainik Jagran

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics