क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी सफलता, 10 पिस्टल,5 कट्टों के साथ तस्कर गिरफ्तार

चुनाव से पहले मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. ग्वालियर में क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है. इन हथियारों में 10 पिस्टल, 5 कट्टे और 15 जिंदा कारतूस के राउंड मिले हैं.

क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी सफलता, 10 पिस्टल,5 कट्टों के साथ तस्कर गिरफ्तार

ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि हथियारों का अन्तरराज्यीय तस्करखरगोन से अवैध हथियार लकेर भिंड की तरफ जा रहा है. सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर बस स्टेंड पर ही तस्कर को धर दबोचा. एसपी भसीन ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर ने अपना नाम पदम सिंह बताया है और वह खरगोन जिले के सिगनू का रहने वाला है.

एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह खरगोन से हथियार लेकर ग्वालियर और चंबल के जिलों में इनकी सप्लाई कता है. आरोपी पिस्टल को करीब 30 हजार रुपये और कट्टे को सात हजार रुपये में बेचता था. इस बाद आरोपी हथियारों को लेकर भिंड के देवा जादौन नाम के व्यक्ति को सप्लाई करने जा रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूना खरगोन और जबलपुर जिले में भी हथियारों की तस्करी करने के मामले दर्ज है. पुलिस मामले की जाचं में जुट कर रही है.

सौजन्य से: न्यूज 18 हिंदी

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics