कौन है कमजोर कड़ी इसकी जांच हो तथा संक्षिप्त खबर

दिल्ली डीआरआई हैडक्वाटर में सालों से बैठे भ्रष्ट अफसर द्वारा ड्राबैक घोटाला करने वालों से मोटी रिश्वत की वसूली की खबरें। इन भ्रष्ट अफसर के हौसले इतने बुलन्द है कि बड़े-बड़े केस बना कर उनको रफा-दफा करने के नाम पर करोड़ों की रिश्वत इकट्ठी की जा रही है। इससे डीआरआई की भारी बदनामी।

एलसीडी टीवी इमपोर्ट में भारी घपले बाजी सोनी और सैमसंग की मोहर लगाकर धड़ल्ले से बेचे जा रहे है। करोल बाग गफ्फार मार्किट में सूत्र बताते है कि इस खेल में करोल बाग मार्केट का एक नामी आदमी शामिल है पहले भी यह आईटम बदल-बदल कर खेल करता रहता है कभी मोबाईल में भी अपना सिक्का जमा चुका है कस्टम के अफसर जब भी कभी छापामारी करते है यह शख्स इम्पोर्टरों के बीच बचाव में आता है। दूसरी तरफ खबर आ रहीं है की एलईडी इमपोर्ट में कस्टम ड्यूटी की भारी चोरी हो रही है विस्तार से पूरी खबर अगले अंक में।

दिल्ली आईजीआई एयरपोर्ट पर कोरियर का काम करने वालों का लगा तांता औरतें भी इस काम में उतरी। हवाला रैकेट भी सक्रिय नोट गुदा द्वार में छुपाकर ले जाये जाते है और सोना भी इसी रास्ते लाया जाता है। मार्किट सूत्रों से जो खबरें आ रही है कि मलाशय के द्वारा सोना तथा ड्रग स्मगलिंग का धंधा जोरो पर।

अफसरों की मिली भगत से दिल्ली एयर कार्गो में ब्रांडेड नकली जूतों का धंधा जोरों पर। सूत्र बताते है कि रेडिमेड तथा अन्य सामान में यह काम जोरों पर शुरू है। एसआईआईबी इर्म्पोर्ट ने अभी एक कन्साईमेंट भी पकड़ा है अभी डीआरआई की अफवाह के कारण काम कुछ रूक गया है। खबर लिखे जाने तक डीआरआई हैडक्वाटर ने आईजीआई एयर कार्गो में छापामारी करके करोड़ों के इलैक्ट्रॉनिक सामान पकड़ा है। सूत्र बताते है कि 32 के करीब ड्रोन कैमरे तथा ब्रांडेंड मोबाईल फोन तथा अन्य सामान है। कई लोगों ने आशंका जताई है कि माल छूट जायेगा, सीएचए बहुत पावरफुल है।

नोएडा एनईपीजेड में ड्यूटी चोरी का धंधा जोरो पर सूत्रों के अनुसार एलईडी टी.वी के ध्ांधे में हो रही है घपले बाजी।

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics