कस्टम व आरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में जंक्शन से सवा लाख की गोल मरीच बरामद

कस्टम व आरपीएफ ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मंगलवार की सुबह जंक्शन के प्लेटफॉर्म-2 से सवा लाख मूल्य की 200 किलोग्राम गोलमरीच जब्त की है। तस्कर विदेशी सामान को ट्रेन से बुक कराकर लाए थे। लेकिन, कस्टम के पहुंचने की भनक लगते ही फरार हो गए। मौके पर आरपीएफ इंस्पेक्टर वीपी वर्मा, कस्टम निरीक्षक सीताराम प्रसाद, एएसआई शशिभूषण सिंह, नरसिंह यादव थे। इसके बाद तस्करी पर लगाम लगाने के लिए कस्टम विभाग ने आरपीएफ, जीआरपी, पार्सल व परिचालन विभाग के कर्मियों के साथ बैठक कर योजना बनाई। निर्णय लिया गया कि किसी भी प्रकार की सूचना मिलने पर एक-दूसरे के बीच शेयर किया जाएगा।

मुजफ्फरपुर-पाटलिपुत्र पैसेंजर 15 फरवरी तक रहेगी रद्द, बरौनी से चलेगी सियालदह पैसेंजर : कोहरे के कारण रेलवे ने मुजफ्फरपुर-पाटलिपुत्र पैसेंजर का परिचालन 15 फरवरी तक के लिए रद्द कर दिया है। वहीं, मुजफ्फरपुर-सियालदह पैसेंजर को भी 15 फरवरी तक बराैनी से चलाने की घोषणा की है।

सीसी कैमरा क्षतिग्रस्त कर निजी स्कूल के प्राचार्य के घर Rs.25 लाख की संपत्ति चोरी

क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

कन्हौली सर्वोदय नगर नीरज झा के घर से बीती रात चोरों ने सीसी कैमरा क्षतिग्रस्त कर 25 लाख की संपत्ति चोरी कर ली। मंगलवार की सुबह दरवाजा टूटे होने की सूचना पर समस्तीपुर में संबंधी के यहां गए नीरज झा भागे-भागे मुजफ्फरपुर पहुंचे। इस बावत मिठनपुरा थाना में लिखित शिकायत की गई है। मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने मोबाइल पर नीरज को दरवाजा टूटे होने की सूचना दी। चोरों ने दोनों गोदरेज का लॉक तोड़ दिया था। चोरों ने उनके घर में लगे सीसीटीवी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हार्ड डिस्क भी नहीं मिला। समस्तीपुर स्थित प्राइवेट स्कूल में नीरज प्रिंसिपल है। सर्वोदय नगर में परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार की सुबह घर को बंद कर परिवार के साथ समस्तीपुर गए थे। सीसी कैमरा को क्षतिग्रस्त करते हुए हार्ड डिस्क भी ले गया। ताकी पहचान नहीं हो सके। नीरज ने पुलिस को गोदरेज को तोड़कर उसमें रखे करीब 20 लाख रुपये के आभूषण, 4. 90 लाख नकदी व अन्य संपत्ति चोरी करने की जानकारी दी।

 

सौजन्य से: दैनिक भास्कर

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics