कस्टम विभाग ने 50 करोड़ के मादक पदार्थों के साथ महिला को गिरफ्तार किया

Image result for हशीश बरामदहावड़ा । कस्टम विभाग ने भारी मात्रा में मादक पदार्थों के साथ धूलागढ़ से एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो पैकेट में भरकर रखे हुए 4 किलो 300 ग्राम हशीश बरामद हुआ है जिसकी कीमत कस्टम विभाग ने 50 करोड़ होने का दावा किया है।
गिरफ्तार तस्कर का नाम अनिता घोष है। उसे हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कुछ दिन पहले कस्टम विभाग के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि ओडिशा से मादक पदार्थ की बड़ी खेप बस से कोलकाता लाई जा रही है। इसके बाद कस्टम अधिकारियों ने पड़ताल शुरू कर दी। कोलकाता में प्रवेश करने वाले तमाम रास्तों पर नजर रखी जा रही थी। बताया गया है कि धूलागढ़ टोल प्लाजा के पास एक महिला को संदिग्ध हालत में खड़ा देखा गया। संदेह होने पर उसके हाथ में मौजूद बड़े बैग की तलाशी ली गई। उसमें भारी मात्रा में मादक पदार्थ होने पर उसे थाने में लाया गया। उसे हावड़ा जिला अदालत में चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट केसमक्ष पेश किया गया। सुनवाई के दौरान अदालत में बचाव पक्ष की ओर से दायर जमानत की याचिका को

रद करते हुए महिला को 14 दिनों के लिए जेल में रखने का निर्देश दिया। गिरोह में संलिप्त अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए फिलहाल इस मामले में बहुत अधिक खुलासा नहीं किया गया है।
बताते चलें कि एक सप्ताह पूर्व एनसीबी ने कोलकाता में छापामारी कर रेव पार्टी से लेकर क्रिसमस व न्यू ईयर पार्टी तथा कॉलेजों व इंस्टीयूटों में छात्र-छात्राओं को कैंडी के रूप में मादक पदार्थ पहुंचने वाले बड़े गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें डीजे इंवेंट मैनेजर से लेकर बीबीए का एक छात्र भी शामिल है।

You are Visitor Number:-