आईसीडी तुगलकाबाद से कंटेनर चुराने वाले गिरफ्तार

नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली, दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली स्पेशल स्टॉफ ने 50 लाख की एलईडी लैंप से भरे कंटेनर चुराने वाले दो चोरों को गिरफ्तार कर लाइटें बरामद की हैं। दोनों ने यह ट्रक 11 मार्च को तुगलकाबाद स्थित इनलेंड कंटेनर डिपो के पास से चुराया था।
आरोपियों की पहचान नासिर 22, व इमरान 33, के रूप में हुई है। दोनों फरीदाबाद निवासी हैं। पुलिस वारदात में शमिल एक अन्य आरोपी लाला की तलाश में है। नासिर और इमरान चाचा भतीजे हैं। इमरान कर्ज से दबा था, जिसे चुकाने के लिए उसने नासिर और लाला संग मिलकर वारदात की।
जिले के पुलिस उपायुक्त मंदीप सिंह रंधावा के अनुसार न्यू एक्सप्रेस कार्गो मूवर्स कंपनी के ड्राइवर इकरार ने 12 मार्च को शिकायत दर्ज कराई कि उसका कंटेनर चोरी हो गया हे जिसमें 1038 कार्टन एलइडी लैंप थे। इसके बाद एसीपी दक्षिणी-पूर्वी जिले के एसीपी ऑपरेशन अशोेक सरोहा की देख रेख और स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर नरेश कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई‍र्।
टीम को 17 अपै्रल को सूचना मिली कि वारदात में शमिल दो लोग स्विफ्टकार में कार्टून एलईडी लैंप के साथ थे। टीम ने स्विफ्ट डिजायर कार रूकवाकर दोनों को दबोचा लिया है।

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics