अमौसी एयरपोर्ट पर 41 लाख का सोना जब्त, बैग की बिडिंग में छिपाकर लाया गया था दुबई से

लखनऊ, जेएनएन। सीमा शुल्क विभाग की टीम ने दुबई से लखनऊ लाया गए लाखों का सोना पकड़ लिया। एयरपोर्ट पर विमान संख्या एफजेड 8325 से उतरे यात्री के पास से करीब 699.00 ग्राम सोना बरामद किया गया। यात्री यह सोना तार के रूप में ढालकर बैग की बिडिंग में छिपा कर लाया था। इसकी कीमत 40, 94,140 रुपये बताई जा रही है। उपायुक्त निहारिका लाखा ने बताया कि सीमा शुल्क के प्रावधानों के तहत सोना जब्त कर जांच की जा रही है। यात्री राजधानी लखनऊ का निवासी है।

अमौसी एयरपोर्ट पर 41 लाख का सोना जब्त, बैग की बिडिंग में छिपाकर लाया गया था दुबई से

उपायुक्त ने बताया कि सीमा शुल्क आयुक्त वेद प्रकाश शुक्ला, एवं अपर आयुक्त वेद प्रकाश सिंह के निर्देश पर अधीक्षक विमल कुमार श्रीवास्तव, लवकेश वर्मा एवं निरीक्षक श्रवन कुमार जायसवाल, विमल कुमार, अनूप कुमार वर्मा, नारायण सिंह, मोहम्मद असलम, नीलम सिन्हा ने यह कार्रवाई की।

कैंट थाना पुलिस ने सलीम, सोहराब और रुस्तम नामक सीरियल किलर भाइयों के गैंग के एक और गुर्गे को भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया अभियुक्त रिंकू उर्फ रितेश लकड़ी मोहाल सदर कैंट का निवासी है। जो कि बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। यह मादक पदार्थों की तस्करी करते वक्त रेलवे लाइन के पास से दबोचा गया। पुलिस ने उसके पास से एक किलो 150 ग्राम अवैध गांजा भी बरामद किया है।

 

सौजन्य से: दैनिक जागरण

Leave a Reply

*

You are Visitor Number:- web site traffic statistics